Trucking News

ट्रक ड्राइवर्स के सिर पर भी मंडरा रहा है कोरोना संक्रमण का खतरा

ट्रकिंग न्यूज इंडिया , 18 मई 2020

नई दिल्ली: कोरोना काल के संकट मे भी ट्रक ड्राइवर्स अपनी जान का जोखिम उठा कर देश के लिए समर्पित होकर लगातार अर्थवयवस्था के उतरे पहिए को एक बार फिर से पटरी पर लाने की कोशिश में जुटे हैं।

इनमे से वरोटीवाला नालागढ़, पांवटा साहिब, कला अंब और मेहताबपुर के औद्योगिक छेत्रों में आवाजाही करने वाले सैकड़ों ट्रक ड्राइवर्स पर रेड जोन्स इलाकों का खतरा लगातार उनपर बना हुआ है।

करीब पंद्रह सौ से भी ज्यादा ट्रकर्स रोजाना इन क्षेत्र से खतरे को मात देते हुए अपने काम को साकार करने के लिए पंजाब, छत्तीसगढ़, कर्नाटक, मध्य प्रदेश और मुंबई की ओर रुख करते हैं।

इस क्षेत्र को मजबूत बनाने के लिए लगातार बड़े पैमाने पर कार्य हो रहा है और ट्रक ड्राइवर्स अपना पुरअ योगदान दे रहे है, जबकि इस कठिन समय में महामारी से बचना भी एक चुनौतीपूर्ण कार्य है

हालांकि प्रशाशन कि और से स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं। राज्यों की सीमाएं लांघने से पहले ड्राइवर्स की स्क्रीनिंग हाथों को सैनिटाइज यहां तक कि ट्रक्स भी लगातार सैनिटाइज किया जा रहा हैं ताकि ड्राइवर्स के साथ साथ अन्य लोगों के संक्रमित होने का खतरा भी कम हो सके।

कोरोना के इस महामारी के दौड़ मे ट्रक ड्राइवर एक कोरोना योद्धा के रूप मे अपने कर्तव्य का निर्वाह कर रहा है

ट्रक ड्राइवर के कोरोना युद्ध मे एक योद्धा के रूप मे काम करने के लिए पुरअ देश नमन करता

Add comment

Follow us

Don't be shy, get in touch. We love meeting interesting people and making new friends.

Most popular

Most discussed